नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां ने बहू के खिलाफ किया केस दर्ज, संपत्ति को लेकर सास से हुई झड़प

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां मेहरुन्निसा सिद्दीकी ने नवाजुद्दीन की पत्नी जैनब उर्फ आलिया के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। मामले को लेकर मुंबई की वर्सोवा पुलिस ने आलिया को पूछताछ के लिए बुलाया है।

Gang Rape in Train महिला को एसी कोच में दी सीट, फिर TTE ने साथी के साथ मिलकर किया रेप

वर्सोवा पुलिस ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां की शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 452, 323, 504, 506 के तहत मामला दर्ज किया है। कथित तौर पर, ज़ैनब का नवाज़ुद्दीन की मां के साथ झगड़ा हुआ था। कथित तौर पर नवाजुद्दीन, उनकी मां और आलिया के बीच संपत्ति विवाद था।

Century Chemical का वो “गायब” कामगार का सच

नवाजुद्दीन और आलिया ने 2010 में शादी की थी और दोनों के दो बच्चे हैं। आलिया नवाजुद्दीन की दूसरी पत्नी हैं। आलिया ने मई 2020 में एक्टर से तलाक के लिए अर्जी दी थी और उन पर गंभीर आरोप भी लगाए थे। इससे पहले जुलाई 2020 में आलिया ने मुंबई के एक पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी।

Mumbai Highcourt का बलात्कार पीड़िता नाबालिग की पहचान उजागर करने वाले वाले वकील पर जुर्माना

इसके बाद वह घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए उसी साल सितंबर में नवाजुद्दीन और उनके परिवार के चार सदस्यों के खिलाफ अपना बयान दर्ज कराने के लिए मुंबई से बुढाना, मुजफ्फरनगर आई।

साजिश : डोंबिवली का शास्त्रीनगर अस्पताल अब सिर्फ कामचलाऊ महिला प्रसूति गृह

महीनों बाद, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने अपनी शादी को एक और मौका देने का फैसला किया। उन्होंने इस बारे में बात की कि 2021 में कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद वह उनकी और उनके बच्चों की कितनी देखभाल कर रहे थे.

“साहेब मी गद्दार नाही” वाला बैनर KDMC ने हटाया

One thought on “नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां ने बहू के खिलाफ किया केस दर्ज, संपत्ति को लेकर सास से हुई झड़प

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *