Uncategorized

सच्ची लगन इमानदारी मेहनत ईश्वर में श्रद्धा ही सफलता का मार्ग है – बबन चौबे.

कल्याण के पिसवली निवासी वरिष्ठ समाज सेवक, और उत्तर भारतीय के भीष्म पितामह के नाम से परिचित, शिक्षण सम्राट बबन चौबे द्वारा अपनी निवास स्थल पर अपनी माताजी के आठवी पुण्यतिथि के अभिवादन समारोह के अवसर पर 150 कंबल बांट कर अपनी माताजी को श्रद्धांजलि अर्पित की। इसके साथ 50 कंबल आश्रय चैरिटेबल हॉस्पिटल में भी बांटा गया .

इस अवसर पर कल्याण डोम्बिवली के अनेक प्रतिष्ठित व्यक्ति उनके निवास स्थान पर स्वर्गीय श्रीमती गेनियादेवी रामनाथ चौबे को श्रद्धांजलि देने पहुंचे .ऐसा पहली बार देखा गया मेहमानों का स्वागत के पहले उपस्थित डेढ़ सौ लोगों का स्वागत किया गया, जो कंबल लेने आए थे.

इस अवसर पर बबन चौबे ने मां की महिमा, उसकी दूध का कर्ज़ का उल्लेख भोजपुरी गीत गाकर बताया। और वातावरण को ममतामई बना दिया .श्रद्धांजलि देने के लिए सुबह से ही तांता लगा रहा ,इनमें से विशेष तौर पर

विजय पंडित , चंदू तिवारी, विश्वनाथ दुबे, मामा चौबे, डॉ आर डी गौतम, रवि गुप्ता, मदन गुप्ता,

कल्याण डोंबिवली मनपा में नगरसेवक जालंधर पाटील रमाकांत पाटील अरुण पाटिल भरत चौबे, एल एन दीक्षित, आर .डी. शुक्ला, राम चंद्र पांडे, उमाशंकर त्रिपाठी आदि लोगों का समावेश था

अभिवादन सभा का सूत्र संचालन मुन्ना पांडे ने किया . सभा के आयोजन में श्रीमती जीआरसी हिंदी विद्यालय की मुख्य अध्यापिका पुष्पा शुक्ला सचिव डॉक्टर जेपी शुक्ला अतुल शुक्ला ने भी अथक मेहनत किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *