Social

सागरिका कला केंद्र द्वारा आयोजित संगीत संध्या

(प्रेम चौबे)

मुंबई शास्त्रीय संगीत और नृत्यकला को बढ़ावा देने हेतु सागरिका कला केंद्र आगामी 23 दिसम्बर रविवार सायं 4 -7 बजे से मालाड़ प. के मार्वे रोड़ ,स्थित एस.पी ओडिटोरियम नुतन स्कूल के बगल मे एक शाम संगीत संध्याके नाम से प्रस्तुत कर रहा हैं।

कार्यक्रम में सागरिका कला केंद्र से जुड़े शिष्य और शिष्या तबला वादन और कथ्थक नृत्य पेश करेंगे बीते 14 वर्षो के बाद संस्था की पुनः संगीत को बढा़वा देने और कला की सेवा करने की वापसी हुई हैं।
कार्यक्रम के बतौर मुख्य अतिथि के रूप में पं. कुमार सुरूशे जी (संगीतज्ञ,म्युजिकोलाजिस्ट,क्लासिकल म्युजिक थेरेपिस्ट) होगें और
अतिथि के रूप में पं. राजीव महावीर जी(प्रख्यात तबलावादक, और कंपोजर) और शशिधर कुमार तिवारी (सिनियर ब्रांच मैनेजर बैंक आफ इंडिया) होगे
कार्यक्रम की जानकारी देते हुए संस्था के अध्यक्ष रविकांत झा,(तबलावादक)और श्री मति प्रेरणा(कथ्थक नृत्यांगना)ने बताया की कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य शिष्य,और शिष्याओं कोकलाजगत मे प्रोत्साहित करना हैं। साथ मे संगत होगा धनंजय दुबेजी का गायन, पँ.भरत भाई शाह जी का वायलिन, उत्कर्ष जाधव जी का बांसुरी और मंच संचालन अशोक ग्रोवर जी करेंगे तबले की संगत रविकांत झा और कार्यक्रम का समापन प्रेरणा झा के कथ्थक से होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *