Vasai : उ.प्रदेश स्थापना दिवस महोत्सव के निमंत्रण कार्ड मे स्थानीय जनप्रतिनिधि का नाम नदारद

प्रेम चौबे

वसई प्रांत,संस्कृति,और धर्म के नाम पर हो रहे कार्यक्रम मे भेदभाव से आमजनमानस मे कार्यक्रम के प्रति संदेह,

आखिर निमंत्रण कार्ड से स्थानीय जनप्रतिनिधि का नाम गायब कैसे,,,?

ऐ कौन सी संस्कृति है,जो समाज को जोड़ने के बजाय समाज को तोड़ने का कार्य करे ,उत्तर भारतीय विकास मंच द्वारा आयोजित उत्तर प्रदेश दिवस महोत्सव 2023 एवं सम्मान समारोह आगामी 24 जनवरी मंगलवार के दिन शाम 4 बजे से 9 बजे रात्रि तक महानगर मुंबई सहित क्षेत्र के स्थानीय सम्मानित गणमान्य लोगों के बीच मे मनाया जाऐगा।

Vasai Virar: घरपट्टी वसूली के लिए मनपा कर रही मनमानी

पहले यह कार्यक्रम नालासोपारा पूर्व अंबावाड़ी मे होना निश्चित था पर किसी अपरिहार्य कारणों से वसई अग्निशमनदल (फायरबिग्रेड) के पास डिमार्ट वृंदावन गार्डन के सामने नवदुर्गा ग्राउंड मे होगा। गौरतलब है कि उ.प्र. स्थापना दिवस महोत्सव के निमंत्रण कार्ड पर सभी राजनैतिक दलों के नेताओं का नाम छपा है।

नायगांव पूर्व मे ब्राह्मण सेना का परिचय सम्मेलन संपन्न

जिसमें सासंद राजेंद्र गावित का नाम तो छपा हैं ,पर स्थानीय विधायक का नाम नदारद हैं,जिससे स्थानीय लोगों मे इस आयोजन को लेकर कुछ उ.भारतीयों में नाराजगी दिखाई दे रही हैं।उ.भारतीय विकास मंच के बैनर पर हो रहे उ.प्रदेशीय महोत्सव कार्यक्रम मे आखिर कौन सी ऐसी मजबूरी है जिसकी वजह से स्थानीय जनप्रतिनिधि का नाम जोड़ा नहीं गया।

बता दें कि स्थानीय विधायक के राजनीति दल से ही पूर्व सभापति का नाम तो छपा हैं पर शीर्ष के किसी भी नेताओं का नाम निमंत्रण कार्ड ने नदारद हैं। उ.भारतीय समाज के साथ मराठी संस्कृति सहित देश भर के किसी भी प्रांत की संस्कृति मे बेहतर तालमेल और आपसी सौहार्द बढ़े तथा आपसी सौहार्द से संस्कृति की रक्षा हो सके इसलिए ऐसे आयोजन का होना आवश्यक भी हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *