google-site-verification: googled7b5055a55096bfc.html
FEATURED

पानी का प्रेशर भरपूर ! फिर गोलवली दावड़ी मे पानी क्यों नहीं ? – रमाकांत पाटील

महाराष्ट्र आधोगिक विकास महामंडल और कल्याण डोंबिवली महानगर पालिका अधिकारी दोनों ही गोलवली दावड़ी मे आवश्यकता अनुसार पानी का प्रेशर भरपूर होने का दावा कर रहे है। इन सबके बावजूद इन दिनों गावों की नागरिक पिछले वर्ष भर से पेयजल जैसी भीषण समस्या का सामना कर रहे है। यहा के ग्रामीणों को नलों मे पानी कि जगह प्रेशर से सिर्फ हवा आ रही है । 

ऐसे मे दावड़ी गोलवली को कथित रूप से मिल रहा प्रेशर वाला पानी किधर जा रहा है ?

ऐसा सीधा प्रश्न कल्याण डोंबिवली मनपा मे भारतीय जनता पार्टी के पूर्व नगरसेवक रमाकांत पाटील ने मनपा और MIDC प्रशासन से किया है। आदित्य ठाकरे तेजस्वी यादव मुलाकात, बिहारी वोटों पर नजर

पूर्व भाजपा नगरसेवक रमाकांत पाटील के अनुसार मनपा और औधोगिक महामंडल के अधिकारियों मे आपसी समन्वय नही है। दोनों ही नागरिकों से पेयजल कि भीषण समस्या के लिए एक दूसरे को जिम्मेदार ठहराते है.

रमाकांत पाटील के अनुसार आज इसी समस्या और ग्रामीण क्षेत्र के अनेक गावों मे व्याप्त भीषण पेयजल समस्या का निदान के लिए भाजपा कल्याण जिला अध्यक्ष शशिकांत कांबले के नेतृत्व मे महाराष्ट्र आधोगिक विकास महामंडल के अधिकारी से मुलाकात की। और उन्हे दिए पत्र मे यह समस्या १५ दिनों मे खत्म करने की मोहलत दी है। अन्यथा उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है।

तो मोतीलाल नेहरू, जवाहरलाल नेहरू और महात्मा गांधी भी देश के गद्दार? – रंजीत सावरकर

रमाकांत पाटील के अनुसार पिछले एक वर्ष से अधिक समय से गोलवली गाव, दावड़ी रोड, व्यंकटेश पेट्रोल पंप के पीछे के क्षेत्र मे लोगों को पेयजल कि भीषण समस्या का सामना करना पर रहा है। मनपा और औधोगिक महामंडल के अधिकारी का दावा है कि इस क्षेत्र मे पानी वितरण का प्रेशर भरपूर है। जबकि दावड़ी रोड के नागरिकों के घरों मे ३ महीने पहले तक एक बूंद पानी नहीं आता था।

डोंबिवली औधोगिक क्षेत्र मे रोज “बिजली गुल” से परेशान उद्योजक

वहा हालत थोड़ी सुधरी तो अब गोलवली और दावड़ी गाव मे यह समस्या शुरू हो गई है। यहा अब हफ्ते मे सिर्फ एक या दो दिन पानी घरों मे आ रहा है । ऐसी हालत मे मनपा और औधोगिक महामंडल द्वारा भरपूर प्रेशर मे पानी देने के दावे के बावजूद यहा पेयजल कि भीषण समस्या का क्या कारण है । मनपा और औधोगिक महामंडल का वो प्रेशर वाला पानी जा कहा है ??

मुकेश अंबानी नाना बने, बेटी ईशा अंबानी- पीरामल बनी माँ 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *