महेश पाटील ने अगले महीने शुरू परीक्षाओं से पहले डोंबिवली की यातायात समस्या खत्म करने की मांग की

शिवसेना बाला साहब ठाकरे गुटके कल्याण तालुका प्रमुख और समन्वयक महेश पाटिल ने कल्याण के एमएमआरडीए और यातायात पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को मिलकर एक पत्र दिया है।

भीषण पेयजल समस्या झेल रहे दावडी वासियों का सयम का इम्तिहान ना ले प्रशासन – बद्री यादव

तथा उसमें अगले महीने फरवरी माह के पहले हफ्ते से शुरू दसवीं और बारहवीं की परीक्षाओं के परीक्षार्थियों को यातायात संबंधी समस्या खत्म करने की मांग की गई है।

साजिश : डोंबिवली का शास्त्रीनगर अस्पताल अब सिर्फ कामचलाऊ महिला प्रसूति गृह

शिवसेना नेता महेश पाटील के पत्र के अनुसार कल्याण लोकसभा से सांसद डॉ. श्रीकांत शिंदे के प्रयासों से डोंबिवली में कई सड़कों को कंक्रीटीकरण करने का काम जोरों पर चल रहा है। जिससे डोंबिवली के कई सड़को पर लगातार यातायात संबंधी समस्या उत्पन्न हो रही हैं।

किस साजिश के तहत डोंबिवली पूर्व की मनपा महिला प्रसूति गृह पिछले दस साल से बंद ?

दूसरी तरफ 10वीं और 12वीं के छात्रों की परीक्षाएं फरवरी के पहले सप्ताह से शुरू हो रही हैं। और निर्माणाधीन सड़को के कारण उत्पन्न ट्रैफिक से परीक्षा देने जाने वाले छात्रों को परेशानी उठानी पड़ सकती है।

भ्रष्ट मनपा अधिकारियों के कारण दावड़ी रोड वासी पिछले छ महीने से पानी को तरसे, पैसे खाकर रिजेंसी अनन्तम को बेच दिया पानी।

महेश पाटिल के पत्र के अनुसार इसी के पर्याय के रूप में निर्माणाधीन सड़को को एक तरफ से यथाशीघ्र शुरू किया जाए। और उन निर्माणाधीन सड़को पर नियमित रूप से ट्रैफिक पुलिस नियुक्त किया जाए ताकि परीक्षार्थी छात्रों को ट्रैफिक संबंधी परेशानी ना हो और छात्र समय पर परीक्षा केंद्र पर पहुंच सके।

एमएमआरडीए और ट्रैफिक पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से मिलने गए प्रतिनिधिमंडल में शिवसेना कल्याण तालुका प्रमुख महेश बाबूराव पाटिल के साथ बबन पगारे, संजय (अन्ना) राणे, संजय विचारे भी उपस्थित थे।

Kalyan पूर्व में प्रसूति गृह शुरू करने की मांग को लेकर मनसे का आमरण अनशन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *